शिखर धवन ने विश्वकप के लिए भारत के नंबर-4 की पुष्टि की

शिखर धवन
bitcoin trading

भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने बुधवार को कहा कि विश्व कप टीम में नंबर 4 के बल्लेबाजी स्लॉट को लेकर कोई बहस नहीं होगी और कप्तान और कोच उस पर फैसला करेंगे।

इस मुद्दे को लेकर काफी बहस हुई थी, लेकिन मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टीम की घोषणा करते हुए कहा था कि विजय शंकर नंबर 4 स्लॉट पर बल्लेबाजी करेंगे, हालांकि टीम के पास अन्य विकल्प भी हैं।

महत्वपूर्ण स्लॉट के बारे में बहस के बारे में पूछे जाने पर, शिखर ने कहा, “अब कोई बहस नहीं है। अभी विजय शंकर हैं। यहां तक कि केएल राहुल भी हैं। वे वहां उस नंबर के लिए खेलते हैं। कप्तान और कोच जो भी सोचते हैं हम उनके साथ जाएंगे।”

30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप के लिए धवन 15 सदस्यीय भारतीय टीम का हिस्सा हैं।

धवन, जो 2013 और 2017 चैंपियंस ट्रॉफी टीम का हिस्सा थे, ने कहा कि टीम के अधिकांश सदस्य इंग्लैंड में खेले हैं और यह टीम के लिए एक फायदा होगा।

उन्होने कहा, “इंग्लैंड में जब हमने वहां (पिछले साल) टेस्ट सीरीज खेली थी, तो पिचें पूरी तरह से अलग थीं, जब हम जाएंगे और आईसीसी टूर्नामेंट खेलते हैं तो पिचें बहुत अलग होने वाली हैं।”

धवन ने कहा, “विशेष रूप से इंग्लैंड में, भारतीय टीम के रूप में, हमने एकदिवसीय प्रारूप और टी 20 में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। आपको चैंपियंस ट्रॉफी 2013 और 2017 याद है। 2013 में हम चैंपियन थे और 17 में हम उपविजेता थे और ज्यादातर सभी खिलाड़ी एक ही हैं, इसलिए फिर से एक अच्छा संकेत है।”

धवन ने कहा, ” हमें एक परिपक्व और सुलझा हुआ पक्ष मिला है और साथ ही हम सभी परिस्थितियों को अच्छी तरह से जानते हैं। सभी खिलाड़ी पहले इंग्लैंड का दौरा कर चुके हैं और उन्हें पता है कि हमें वहां किस तरह के विकेट मिलने वाले हैं और क्या उम्मीद की जा रही है। इसलिए, यह हमारे लिए एक बहुत बड़ा लाभ देता है और सुनिश्चित करने के लिए कि हम इसका पता लगाने जा रहे हैं।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here