शाहरुख़ खान और कैटरिना कैफ को नहीं किया गया ‘सत्ता पे सत्ता’ के रीमेक के लिए संपर्क

शाहरुख़ खान और कैटरिना कैफ को नहीं किया गया 'सत्ता पे सत्ता' के रीमेक के लिए संपर्क

अभी कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थी कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान और कैटरीना कैफ को 1982 में आई अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की क्लासिक ‘सत्ता पे सत्ता’ के रीमेक के लिए चुना गया है। खबरों में उल्लेख था कि फिल्म का निर्देशन फराह खान करेंगी, जबकि रोहित शेट्टी इसका निर्माण करने वाले हैं। जैसी ये खबर आई, फैंस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हो गए थे।

लेकिन पिंकविला की खबर के अनुसार, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। उनके सूत्र ने बताया कि मेकर्स ने अभी तक फिल्म को किसी के लिए संपर्क करना शुरू नहीं किया है। फ़िलहाल वह फिल्म के डायलाग का अंतिम ड्राफ्ट लिख रहे हैं और एक बार ये पूरा हो जाये, तभी मेकर्स फैसला लेंगे कि कौन इसमें अभिनय करेगा। इससे ये खबर खारिज हो जाती है कि शाहरुख़ और कैटरीना एक बार फिर साथ में काम करने वाले हैं।

Related image

दोनों आखिरी बार आनंद एल.राय की फिल्म ‘जीरो’ में नज़र आये थे जिसमे अनुष्का शर्मा ने भी अहम किरदार निभाया था। उससे पहले दोनों यश चोपड़ा की ‘जब तक है जान’ में भी काम कर चुके हैं। फ़िलहाल शाहरुख़ ने तो अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है लेकिन कैट जल्द ईद के मौके पर फिल्म ‘भारत’ लेकर आ रही हैं।

अलि अब्बास ज़फर द्वारा निदेशित फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही और जैकी श्रॉफ भी अहम किरदार में नज़र आयेंगे। फिल्म 5 जून को रिलीज़ हो रही है।

इसके अलावा, कैट पहले से रोहित शेट्टी के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में काम कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार अहम किरदार निभा रहे हैं जिसमे वह पुलिसवाले के किरदार में दिखाई देंगे।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here