विजेंद्र सिंह का मोदी पर प्रहार: हमें मुखौटे के पीछे का सच नही पता

vijendra singh

आम चुनाव 2019 के दक्षिणी दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार मुक्केबाज विजेंद्र सिंंह ने एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जनता से झूठ बोल रहे हैं। हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए विजेंद्र सिंह ने मीडिया से बातचीत की जिसमें उन्होंने वर्तमान सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला किया।

उन्होंने कहा, जब आप किसी की प्रशंसा करते हैं तो आप नही जानते कि उसके मुखौटे के पीछे का राज किया हैं। 2014 में भाजपा की सबसे बड़ी जीत हुई थी।

उन्होंने कहा, 15-20 लाख तो लोगों के खातों में ऐसे ही आ जाएंगे। मेरे पास अभी भी यूट्यूब वीडियों हैं। यह झूठ हैं। लोग खासकर गरीब लोग उनमें विश्वास करते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 चुनाव के लिए प्रचार करते वक्त कहा था, कि वह काले धन को वापस ले आएंगे जिसके परिणामस्वरूप हर देशवासियों के खातों में 15 लाख रुपये होंगे।

नेता ने कहा कि वह अपना वादा पूरा नही कर सके।

विजेंद्र सिंह को कांग्रेस द्वारा दक्षिणी दिल्ली लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतारना आश्चर्यचकित कर देने वाला था।

उन्होंने इसके बारे में भी बात की कि उन्होंने कांग्रेस को ही क्यों चुना।

उन्होंने कहा, मेरा दृष्टि, मेरे विचार, मेरी सोच कांग्रेस के विचारधार से मेल खाती हैं। उनके पास दृष्टिकोण हैं, उनके पास योजना हैं, उनके पास शिक्षित लोग हैं, उनके पास अच्छे नेता हैं, वे भविष्य के बारे में बात करते हैं, वे अच्छी चीजों के बारे में बात करते हैं।

कांग्रेस ने सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी के लिए उम्मीदवार घोषित किए थे। तीन बार दिल्ली की मुख्यमंत्री रही शीला दीक्षित का भी नाम कांग्रेस के द्वारा घोषित उम्मीदवारों की सूची में हैं।

इस के अलावा पूर्वी दिल्ली से अरविंद सिंह लवली उम्मीदवार हैं, जेपी अग्रवाल चांदनी चौक से, राजेश लिलोथिया पश्चिम दिल्ली से उम्मीदवार हैं।

दिल्ली में 12 मई को छठे चरण में मतदान होने हैं, नतीजों की घोषणा 23 मई को होगी।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here