रेलवे कर्मचारियों के लिए रिलायंस जिओ ने लांच किया ये आकर्षक ऑफर, जिओफोन मिलेगा बेहद सस्ता

जिओ फोन डिलीवरी

रिलायंस जिओ ने हाल ही में रेलवे के कर्मचारियों मुख्यतः जूनियर ग्रेड कर्मचारियों के लिए जिओ फ़ोन खरीदने का एक आकर्षक ऑफर लांच किया है। इसके तहत कर्मचारी आम लोगों से कम मूल्य देकर जिओफोन खरीद सकते हैं एवं इसके साथ और लाभ भी ले सकते हैं।

क्या है ऑफर ?

इस नए ऑफर के अंतर्गत यदि रेलवे कर्मचारी खुद प्रयोग करने के लिए जिओफोन ख़रीदन चाहते हैं तो उन्हें इसे पाने के लिए केवल 600 रूपए देने पड़ेंगे। यदि वो अपने वर्तमान फोन के साथ उसे बदलवाना चाहते हैं तो इसकी अलग शर्तें रखी गयी हैं। इसके साथ ही यदि कर्मचारी फ़ोन में 6 महीने तक का अनलिमिटेड रिचार्ज चाहते हैं तो उन्हें 600 रूपए के अतिरिक्त 594 रूपए देने होंगे। इससे उनके पास 6 महीने तक अनलिमिटेड कालिंग होगी एवं रोज़ 1 GB डाटा का उपभोग कर सकेंगे।

यदि कर्मचारी अपने माता पिता के लिए ये फोन खरीदना चाहते हैं तो जिओ इसके लिए भी उन्हें ऑफर प्रदान कर रहा है। इसके अनतर्गत उन्हें जिओफोन खरीदने के लिए उन्हें कुल 1095 शुल्क देना होगा। ऐसा करने पर 6 महीने के रिचार्ज के लिए उन्हें अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा। 1095 में से 501 रूपए फ़ोन की कीमत होगी एवं बचे 594 रुपयों को रिचार्ज के लिए प्रयोग किया जाएगा।

जिओफोन के बारे में जानकारी

जिओफ़ोन पहली बार अक्टूबर 2017 में लांच किया गया था। उस समय इसे प्राप्त करने का शुल्क 1500 रूपए था जो तीन साल बाद वापस ग्राहक को मिलना था। जून 2018 तक जिओ ने 25 मिलियन जिओफ़ोन बेच दिए थे। यह एक बड़ा आंकड़ा नहीं माना गया था।

उसके बाद जिओ ने इस साल जून में नया ऑफर लांच किया था जिसके तहत एक ग्राहक अपने पिछले फीचर फोन के साथ 501 की राशी देकर एक नया जिओफ़ोन खरीद सकता है। इसके साथ ही ग्राहक को छः महीने का अनलिमिटेड रिचार्ज भी मिलेगा।

इस ऑफर के आने के बाद जिओ फोन की कुल बिक्री बढ़कर 46 मिलियन हो गयी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here