रेडबस ने महेंद्र सिंह धोनी को ब्रांड एंबेसडर के रुप में चुना

एमएस धोनी

दुनिया के सबसे बड़े बस टिकट प्लेटफॉर्म रेडबस ने एम.एस. धोनी को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना है। धोनी ब्रांड के सभी प्रमुख अभियानों को मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित करेंगे और जल्द ही ब्रांड के लिए अपनी पहली प्रचारक अवधारणा में दिखाई देंगे।

जबकि रेडबस भारतीय ऑनलाइन बस टिकटिंग सेगमेंट में एक मजबूत पैर जमाने की आज्ञा देता है, और यह अपने संरक्षक के साथ अपने संबंधों को मजबूत करने के लिए देख रहा है, और संभावित ग्राहकों के एक बड़े समूह तक भी पहुंच बना रहा है। धोनी को कंपनी ने सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक माना है, जो राष्ट्रीय दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए एक आदर्श व्यक्तित्व हैं।

धोनी की विनम्र शुरुआत, उनकी शानदार यात्रा और उसके बाद की उपलब्धियों ने उनकी महान स्थिति को भुनाया और देश भर के लाखों लोगों की प्रशंसा और श्रद्धा जीत ली। रेडबस भी, एक समान जीवनी साझा करता है, अपनी विनम्र शुरुआत द्वारा डिजिटल पथ बनाने में जो यात्रियों और बस ऑपरेटरों को बस यात्रा के बेहतर अनुभव के लिए जोड़ता है।

2006 में एकल बस ऑपरेटर के साथ अपने पहले संघ से लेकर 2500 से अधिक बस ऑपरेटरों के लिए आज, रेडबस ने एक लंबा सफर तय किया है, जो 20 मिलियन से अधिक यात्रियों की सेवा कर रहा है और खुद को देश का सबसे बड़ा और सबसे विश्वसनीय बस टिकटिंग प्लेटफ़ॉर्म होने का प्रस्ताव दे रहा है। धोनी के व्यक्तित्व के माध्यम से, जो अपनी यात्रा को मिसाल देते है, रेडबस का लक्ष्य अपने नए अभियान के साथ ग्राहकों के बीच एक अद्वितीय जुड़ाव बनाना और बढ़ाना है।

अरुण पांडे, रिथी ग्रुप के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, जो धोनी की व्यावसायिक व्यस्तताओं का प्रबंधन करते हैं, ने कहा: “ब्रांड रेडबस भारत के छोटे शहरों और कस्बों में जीवन और आकांक्षाओं के परिवर्तन लाने का वादा करता है। धोनी और रेडबस, दोनों का प्रयास करने के लिए एक आम जुनून है। और इससे फर्क पड़ता है। हम धोनी-रेडबस एसोसिएशन के साथ राष्ट्रीय दर्शकों के लिए बस बुकिंग और यात्रा के अनुभव के परिवर्तन की कहानी ले रहे हैं।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here