राहुल द्रविड़ कैंप नोउ में लियोनेल मेस्सी और बार्सिलोना का खेल देखकर रह गए मंत्रमुग्ध

राहुल द्रविड़

विश्व के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी को हर कोई मैदान से लाइव एक्शन में देखने के लिए बेताब रहता है और ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ मेस्सी का खेल देखने के लिए बार्सिलोना और एटलेटिको डी मेड्रिड का मैच देखने पहुंचे।

मेस्सी और लुईस सुआरेज के गोल की मदद से रविवार रात को बार्सिलोना ने एटलेटिको मेड्रिड को 2-0 से मात दी और ला लीगा के खिताब के लिए एक कदम और आगे बढ़ाया।

मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए, द्रविड़ ने कहा कि वह गर्व महसूस करते है कि उन्हे कैंप नाउ में पांच बार बैलोन डी ओर के विजेता मेस्सी का खेल देखने को मिला।

द्रविड़ ने कहा, ” यह एक बहुत बड़ा सम्मान है और यह उन चीजों में से एक है जो मैं कैंप नोउ में एक फुटबॉल मैच देखने के लिए करना चाहता था, यहां आकर मैच देखना और यहा का माहौल बिलुकल इलेक्ट्रिक है। मेस्सी और सुआरेज़ जैसे खिलाड़ियों को लाइव देखने में सक्षम होना अविश्वसनीय है। मेरे और मेरे परिवार के लिए यह शानदार रहा।”

द्रविड़, जैसे कई लोग जो मेस्सी को खेलते हुए देखते है, वह मंत्रमुग्ध रह गए थे और बार्सिलोना के दिग्गज के लिए सभी प्रशंसा कर रहे थे।

द्रविड़ ने कहा, ” “वह एक पूर्ण प्रतिभा है और यह देखना अविश्वसनीय है कि वह क्या करते है। यह देखना शानदार रहता है कि वह गेंद के साथ क्या करते है लेकिन तब दिखना औऱ भी अविश्वसनीय होता है जब वह बिन गेंद के होते के है और खुद के लिए जगह बनाते है। मुझे नही लगता कि उनसे बेहतर खिलाड़ी भी कोई है उन्हे देखना शानदार है।”

द्रविड़, ने कहा कि कैंप नाउ का वातावरण वैसा ही लग रहा था जैसे भारत में आईपीएल के दौरान लगता है, उन्हे बार्सिलोना के अध्यक्ष जोसेप मारिया ने बार्सिलोना की जर्सी से भी सम्मानित किया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here