मोदी ने किया चंद्रबाबू नायडू पर सीधा हमला, कहा तेलंगाना में लोगों ने उन्हें नकार दिया, आंध्र में भी नकार देंगे

0
Modi-Naidu
bitcoin trading

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर पहली बार सीधा हमला करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि राज्य की सत्ता में बैठे लोग घोटालों में लिप्त थे।

तेलुगु देशम पार्टी अध्यक्ष का बिना नाम लिए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा वो राज्य के बाहर गठबंधन बनाने में व्यस्त थे क्योंकि उन्हें पता है कि आंध्र प्रदेश में उनकी जमीन खिसक चुकी है और वो आने वाले चुनाव में हारने वाले हैं।

आंध्र प्रदेश में चार लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा के बूथ-स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ विडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राज्य के लोगों को बदलाव की तलाश है क्योंकि लोग वर्तमान राजनीतिक नेतृत्व से बहुत नाराज थे।

यह कहते हुए कि लोग आंध्र प्रदेश को विभाजित करने के तरीके को नहीं भूले हैं, प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के साथ हाथ मिलाकर कहा, राज्य की सत्ता में बैठे लोगों ने राज्य की जनता के जख्मों पर नमक छिड़क दिया है।

तेलंगाना में कांग्रेस के नेतृत्व वाले गठबंधन की हार का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “तेलंगाना में इस महागठबंधन का क्या हुआ? वे लोगों द्वारा पूरी तरह से खारिज कर दिए गए और आंध्र प्रदेश में भी ऐसा ही होने जा रहा है।”

उन्होंने पूछा “आंध्र प्रदेश में सत्ता में रहने वाले अपनी विचारधारा के लिए प्रतिबद्ध नहीं हैं। क्या हम उनसे लोगों के लिए प्रतिबद्ध होने की उम्मीद कर सकते हैं?” प्रधानमंत्री ने बताया कि एनटी रामाराव ने तेलुगु लोगों के हितों की रक्षा और तेलुगु गौरव की रक्षा के लिए टीडीपी की स्थापना की थी।

ये पहली बार है जब प्रधानमंत्री मोदी ने एनडीए से बाहर चले जाने के बाद चंद्रबाबू नायडू पर सीधा हमला बोला है। यह दावा करते हुए कि केंद्र आंध्र प्रदेश के लोगों के कल्याण के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है, पीएम मोदी ने कहा कि राज्य में सरकार में बैठे लोगों को हर एक पैसे का हिसाब देना होगा।

यह दावा करते हुए कि केंद्र आंध्र प्रदेश के लोगों के कल्याण के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है, मोदी ने कहा कि राज्य में सरकार में बैठे लोगों को हर एक पैसे का हिसाब देना होगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here