मेनका गांधी ने उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया

मेनका गांधी
bitcoin trading

महिला एवं बाल विकास मंत्रालय की केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने आज अपना उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से नामांकन पर्चा दाखिल किया।

मेनका गांधी ने नामांकन दाखिल करने से पहले लोकसभा चुनाव के लिए एक रोड़ शो भी किया भी किया।

 मेनका गांधी ने नामांकन दाखिल करने से पहले पत्रकारों से बात करते हुए कहा,अगर मैं जीती, तो सुलतानपुर में विकास कार्य उसी तरह जारी रहेंगे जिस तरह मेरे पिछले निर्वाचन क्षेत्र में किए गए।

मेनका ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए कार्य सपा-बसपा-आरएलडी गठबंधन कोट्रम्प करेंगे। मुझे विश्वास हैं कि भाजपा चुनाव जीतेगी और अपनी सरकार बनाएगी।

इस से पहले मेनका गांधी उत्तर प्रदेश के पीलीभीत निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा की टिकट पर चुनी गई थी। हालांकि, उनके बेटे वरून गांधी इस बार के लोकसभा चुनाव में पीलीभीत से भाजपा की टिकट पर खड़े हुए हैं।

उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ा जा रहा हैं। जिसमें से आठ पर 11 अप्रैल के पहले चरण में चुनाव सम्मपन हो चुका हैं जबकि दूसरे चरण में भी समान संख्याओं पर हो रहा हैं।

17वी लोकसभा के लिए जैसे ही मेनका ने नामांकन दाखिल किया लोगों को 35 साल पुरानी यादें ताजा हो गई। मेनका ने 1984 में उनके पति की मृत्यु के बाद पहली बार अमेठी से संजय विचार मंच से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार इसी कलेक्ट्रेट में आकर अपना नामांकन दाखिल किया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here