3 गेंदों में 10 रन की जरूरत! देखें मुंबई इंडियंस के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने क्या किया-देखें वीडियो

क्रुणाल पांड्या

क्रुणाल पांड्या, टीम के साथी खिलाड़ी और अपने भाई हार्दिक के साथ बुधवार को मुंबई इंडियंस के प्री-सीजन ट्रेनिंग कैंप में शामिल हुए है। बाएं-हाथ के इस आलराउंडर ने यहा नेट्स में आगामी आईपीएल सत्र के लिए अपने बल्ले से कुछ आक्रमक शार्ट्स दिखाए है। उन्होंने बल्लेबाजी कोच रॉबिन सिंह के खिलाफ नेट्स में एक अनोखी चुनौती भी ली, जो उन्हें नेट्स में थ्रो-डाउन भेज रहे थे।

पांड्या को रॉबिन द्वारा एक मैच की स्थिति की कल्पना करने के लिए एक चुनौती दी गई थी, जहां उन्हें तीन गेंंदो में 10 रन बनाने थे। बाएं हाथ के इस व्यक्ति ने कार्य को पूरा किया और शीर्ष पर उभरा। पहली डिलीवरी एक छोटी पिच थी और क्रुनाल इसे अच्छी तरह से जोड़ने में विफल रहे। वह तुरंत निराश हो गए लेकिन अगली दो गेंदों में दो विशाल छक्के लगाने और खेल को जीतने के लिए वापसी की।

शॉर्ट एनकाउंटर का एक वीडियो मुंबई इंडियंस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। मुम्बई इंडियंस ने इस पोस्ट पर यह कैप्शन डाला- क्रुणाल बनाम रॉबिन 3 गेंदो में 10 रन।

पांड्या, जो मुंबई इंडियंस सेटअप के एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं, तीन बार के चैंपियन के साथ एक और अच्छा सीजन होने का इंतजार कर रहे हैं। वह न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 श्रृंखला में भारतीय टीम का हिस्सा थे। उन्होंने 4 विकेट चटकाए और न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी-20 में 46 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकान्त पारी में सिर्फ 1 रन बना पाए।

दक्षिणपूर्वी अपने भाई हार्दिक के साथ मिलकर नए सत्र में मुंबई को शीर्ष पर ले जाने का लक्ष्य रखेगा। क्रुणाल ने अब तक आईपीएल में 39 मैच खेले हैं, जिसमें 708 रन बनाए हैं और 28 विकेट झटककर खुद को लीग में सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर के रूप में स्थापित किया है।

हालाँकि उन्हें विश्व कप के लिए भारत की टीम के लिए चुने जाने की संभावना कम है, लेकिन क्रुणाल आईपीएल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके, मौका मिलने पर खुद को तैयार रखना चाहते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here