Sun. Apr 21st, 2024
    भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पांडेय

    यूपी में हो रहा निकाय चुनाव सबके मान और सम्मान का विषय बना हुआ है। इस चुनाव में सभी पार्टियों की कोशिश यहीं है कि बस किसी भी तरह से जनता का समर्थन प्राप्त कर लिया जाए। चुनाव में वादे और नारे सबकुछ ख़ास है। हर पार्टी अपने आप को स्वच्छ और दूसरे को खराब बता रही है।

    इस चुनाव में कोई अगर सबसे ज्यादा आत्मविश्वास से भरा है तो वो है बीजेपी पार्टी। जी हां यूपी और केंद्र में अपनी सरकार बन जाने से पार्टी में गजब का आत्मविश्वास देखने को मिल रहा है। नेताओं के बयानों में इस बात को साफ देखा जा सकता है कि कैसे वो इस चुनाव को जीतने की उम्मीद लगाए बैठे है।

    भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पांडेय ने कहा है कि जिस प्रकार देश और प्रदेश में बीजेपी की सरकार आई उसी प्रकार गोरखपुर शहर में भी बीजेपी सरकार आएगी। अपनी पार्टी को सबसे अच्छी तथा योग्य पार्टी बताते हुए उन्होने कहा कि हमारी पार्टी का संकल्प पत्र कोई शोभा की वास्तु नहीं है, बल्कि उसमे लिखे एक एक एक शब्द को सच करने के लिए पार्टी प्रतिबद्ध है।

    उन्होने कहा अगर हमारी सरकार आई तो संकल्प पत्र में किए हर वादे को जमीनी हकीकत पर सच किया जाएगा। शायद देश और प्रदेश में अपनी ही सरकार के पावर में होने की वजह से कार्यकर्ताओं और नेताओं दोनों के मन में इस चुनाव को जीतने की उम्मीदे तेज है।