ममता बनर्जी ने मोदी पर काले धन से वोट खरीदनें का आरोप लगाया

ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल
bitcoin trading

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर नोटबंदी के जरीए भारी मात्रा में काले धन को सफेद धन में परिवर्तित करने का आरोप लगाया और इसे वोट खरीदने में खर्च किया गया।

उन्होंने आरोप लगाया कि भगवा दल ने वोट सुनिश्चित करने के लिए बंदूकों और गुंडों का आयात करने का आरोप लगाया और कहा कि ऐसी स्थिति वह बंगाल में विकसित नही होने देंगी।

ममता ने हुगली जिले में सेरामपुर में एक सार्वजनिक बैठक में टीएमसी के उम्मीदवार के समर्थन करते हुए कहा, मोदी बाबू आप लोगों पर जबरन नोटबंदी लागू कर सकते हैं, और काले धन को सफेद कर चुनाव के दौरान वोट खरीदने में खर्च कर सकते हैं, लेकिन आप बंगाल के मतदाताओं को नही खरीद सकते।

टीएमसी सुप्रीमों ने कहा, “आप का चुनावों के बाद अलग होना तय हैं। हमारी सरकार साबित करेगी कि नोटबंदी कितना बढ़ा घोटाला थी।

अपने हमले को जारी करते हुए, बनर्जी जो भगवा पार्टी की सबसे गंभीर आलोचकों में से एक हैं, ने कहा कि भाजपा गुंड़े पर्यावरण को नष्ट कर रहे हैं और हथियारों के साथ जुलूस आयोजित कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, हमारे राज्य में शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए ऐसी बोलियों को खत्म करना चाहिए।

ममता ने मोदी पर आरोप लगाए की वह चुनाव से पहले कुछ चापलूसों को शराब के लाइसेंस बांट रहे थे और कहा कि टीएमसी सरकार कुछ घोटालों का खुलासा करेगी और लोगों के सामने अपना असली चहरा उजागर करेगी।

ममता ने दोहराया कि वह बंगाल में अनुमति नही देगी और किसी को भी राज्य छोड़ने को नही कहा जाएगा।

मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह दो ने ही नागरिक रजिस्टर को राज्य में लागू करने पर बार बार कहा कि यहां बड़ी संख्या में घुसपैठिये हैं।

लोगों से मोदी को हराने की अपील करते हुए, उन्होंने कहा ” अगर आप देश और हमारे संविधान को बचाना चाहते हैं, तो उनको सत्ता से बाहर निकालों और देश को आपदा से बचाओं।

ममता ने पार्टी के उम्मीदवार को सुनिश्चित किया और कहा, ” भाजपा को एक भी सीट नही मिलने वाली। टीएमसी राज्य में सभी 42 लोकसभा सीटें जीतने वाली हैं और सभी समान विचारधारा वाले धर्मनिरपेक्ष दलों के साथ मिलकर केंद्र में सरकार बनाने वाले हैं।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here