मणिरत्नम को हृदय संबंधी समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया

maniratnam hospitalised

मणिरत्नम (Mani Ratnam) को हृदय संबंधी समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दिग्गज तमिल फिल्म निर्माता को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऐसा लगता है कि यह कुछ हृदय संबंधी मुद्दों के लिए है। उन्हें दिल से सम्बंधित परेशानी काफी समय से रही है।

2004 में, उन्हें युवा के सेट पर दिल का दौरा पड़ा। 2015 में फिर से, उन्हें हृदय संबंधी समस्याओं के कारण भर्ती कराया गया था। वह श्रीनगर, कश्मीर में छुट्टियां मना रहे थे जब उन्हें सीने में दर्द हुआ। वह इलाज के लिए दिल्ली रवाना हो गए। हालाँकि, परिवार ने इस मामले को जनता से अनदेखा कर रखा था।

2018 में, एक बार फिर अफवाहें सामने आईं कि उन्हें हृदय संबंधी समस्याओं के लिए भर्ती कराया गया था। हालांकि, अस्पताल से पता चला कि यह सिर्फ एक चेक-अप था और उनकी स्थिति का पता लगाने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है। ऐसा लगता है कि उन्हें सीने में दर्द की शिकायत थी। फिल्म निर्माता देश के सबसे प्रशंसित लोगों में से एक हैं।

वह अपनी फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ के साथ व्यस्त हैं, जो कई मुद्दों का भी सामना कर रहा है। फिल्म अमर कलकी के उपन्यास पर आधारित है और राजा राजा चोलन के राज्य पर आधारित है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, लाइका प्रोडक्शंस अज्ञात कारणों से परियोजना से बाहर हो गया। बताया गया कि मणि फिल्म के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ बातचीत कर रहे थे। यह मणि के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन का चौथा सहयोग होना चाहिए था।

maniratnam 1

फिल्म एसएस राजामौली की ‘बाहुबली’ सीरीज जितनी बड़ी होनी चाहिए थी। च्यवन विक्रम, अमिताभ बच्चन, अमला पॉल, जयराम रवि, कार्ति के नाम भी इस परियोजना के लिए सुनाई दे रहे थे। नवीनतम खबर है कि अनुष्का शेट्टी कलाकारों में शामिल हो रही हैं।

रत्नम की आखिरी फिल्म ‘चेका चिवंथा वानम’ एक व्यावसायिक और महत्वपूर्ण सफलता थी।

यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स लैला रिव्यु: नफरत भरी पॉलिटिक्स का नतीज़ा दिखा कर हमारी आँखे खोलने का भी प्रयत्न करती है ‘लैला’

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here