नरेन्द्र मोदी को हराने के लिए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर से मिले आप नेता

चंद्रशेखर आम आदमी पार्टी

आप के नेता राजेन्द्र पाल गौतम ने अपने बयान में कहा 2019 के लोक सभा चुनावो में बीजेपी को हराना एक मात्र उद्देश्य है। राजेंद्र पाल गौतम भीम आर्मी चीफचंद्रशेखर आजाद रावण से मिलने उनके निवास स्थान पर गए थे , वहा उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए हम सबको एक साथ रहना पड़ेगा।

चंद्रशेखर आजाद रावण को पिछले साल हिमाचल में जाती की हिंसा के मामले में गिरफ्तार किया गया था ,जिसमे एक व्यक्ति की मौत तथा 16 लोग घायल हुए थे। अलाहाबाद हाई कोर्ट ने उन्हें 2 नवंबर 2017 को जमानत दे दी थी।

पिछले हफ्ते जेल से रिहा होने के बाद चंद्रशेखर आजाद रावण ने कहा था कि वह बीजेपी को सत्ता से बाहर निकाल देंगे। आप के नेता राजेन्द्र ने कहा कि सविधान की रक्षा के लिए भीम आर्मी चीफ का साथ दिया जायेगा। 

बयान के मुताबिक यह बैठक एक घंटे तक चली थी। इस बैठक में यह कहा गया कि हम सब मिल कर बीजेपी को सत्ता से बाहर उखाड़ फेकेंगे।

भीम आर्मी चीफ को समय से पहले रिहा करके बीजेपी ने एक दाव खेला है। यह भी माना जा रहा है कि चंद्रशेखर आजाद रावण मायावती के लिए भी एक खतरा बन सकते हैं। चंद्रशेखर आजाद रावण ने कहा है कि वो 2019 के लोक सभा चुनाव नहीं लड़ेंगे पर वो किसी भी पार्टी के लिए एक बड़े ही महत्वपूर्ण अंग साबित हो सकते हैं।   

कांग्रेस नेता इमरान मसूद भी उनके समर्थन के लिए खुल कर सामने आ गये हैं। चंद्र्शखेर आजाद रावण मुसलमानों तथा दलितों को साथ लेकर चल रहे हैं।

कांग्रेस नेता इमरान मसूद भी इसी राजनीती के समर्थक हैं। जहा एक तरफ बीएसपी के पास कोई चर्चित चेहरा नहीं है वही दूसरी तरफ चंद्रशेखर आजाद रावण युवाओ में काफी चर्चित चेहरे हैं। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here