बॉक्स ऑफिस अपडेट: ‘कबीर सिंह’ रही शानदार तो ‘आर्टिकल 15’ और ‘सुपर 30’ ने शनिवार को कमाया दोगुना

kabeer singh, artical 15 box office collection

‘कबीर सिंह’ अपने चौथे सप्ताह में भी धीमा होने से इनकार कर रही है। शनिवार को इसने 3.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जो कि शुक्रवार को इकट्ठा हुए 2.54 करोड़ रुपये से अधिक था। सप्ताहांत आम तौर पर परिवार के दर्शकों के लिए माना जाता है और ए रेटेड फिल्म होने के बावजूद, संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित प्रकरण सप्ताह के अंत में भी काफी पैसे कमा रही है।

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर अब तक 255.89 करोड़ इकट्ठा कर चुकी है और सप्ताहांत के पहले 260 करोड़ की संख्या के करीब होगी। जल्द ही, यह 275 करोड़ के मील के पत्थर से भी आगे निकल जाएगी क्योंकि आने वाला सप्ताह अपेक्षाकृत खुला है और यह फिल्म के लिए और भी पांव पसारना सुनिश्चित करेगा। फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर है।

‘आर्टिकल 15’ की बात करे तो यह अपना सफल दौर जारी रखे हुए है। अनुभव सिन्हा निर्देशित फिल्म ने शनिवार को 2.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और यह शुक्रवार के 1.25 करोड़ की संख्या के मुकाबले असाधारण उछाल है।

सुपर 30, कबीर सिंह और स्पाइडर-मैन के बीच अच्छी प्रतिस्पर्धा है और तीनो अच्छे पैसे इक्कट्ठे कर रहे हैं। आयुष्मान खुराना स्टारर जिस तरह की प्रतियोगिता का सामना कर रही है। लेकिन इन सबके बावजूद ‘आर्टिकल 15’ शानदार पैसे इक्कट्ठे कर रही है।

फिल्म ने अब तक 55.74 करोड़ का कलेक्शन किया है और सप्ताह के पहले सप्ताह में आराम से 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। फिल्म हिट है।

‘सुपर 30’ की बात करें तो फिल्म ने दूसरे दिन काफी अच्छी बढ़त बनाई है। जहाँ शुक्रवार को इसने 11.83 करोड़ की कमाई की थी वहीँ शनिवार को फिल्म ने 18.19 करोड़ कमाए हैं।

फिल्म का कुल कलेक्शन अब 30.02 करोड़ हो चूका है और आशा है कि यह रविवार को और भी अच्छा कमाएगी।

यह भी पढ़ें: केरल राज्य फिल्म अवार्ड विजेता सिनेमैटोग्राफर, एम जे राधाकृष्णन का 60 साल की उम्र में निधन

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here