बीजेपी के विरोध में आन्दोलन करें जनता- एच डी कुमारस्वामी

कर्णाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने गुरुवार को कहा, “कांग्रेस और जनता दल सेक्युलर सरकार को गिराने के भारतीय जनता पार्टी के प्रयासों के विरोध में कर्णाटक की जनता आन्दोलन करें।”

कर्णाटक के हासन जिले के चेन्नारायापटना तहसील में मुख्यमंत्री जब सभा को संबोधित कर रहे थे, तब उन्होंने कहा, “जनता के भले के लिए सरकार को काम करना चाहती हैं, उसमें बीजेपी के नेता हमेशा अडंगा डालते हैं। इसलिए मैं राज्य की जनता से यह विनती करता हूँ, इस सरकार का गठन जनता की अथक सेवा के लिए किया गया हैं, (बीजेपी) इस जनता के सरकार को गिरना चाहती हैं, इस परिस्थिति में जनता ने उनके(बीजेपी) के विरोध में आन्दोलन करना चाहिए।”

मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने, बीजेपी के ओर से कांग्रेस और जेडीएस विधायकों को सरकार से बाहर आने के लिए पैसे का लालच दी जाने के विषय में भी अपनी बात रखीं।

आपको बतादे, कर्णाटक में सत्तारूढ़ कांग्रेस और जेडीएस गठबंधन के पास 118 विधायकों का समर्थन हैं, जबकि बीजेपी के पास 104 विधायकों का संख्याबल हैं। गुरुवार हासन जिले में सभा को संबोधित करने से पहले सीएम कुमारस्वामी ने बीजेपी पर आरोप लगाया था की, बीजेपी ने सरकार छोड़ने के लिए जेडीएस और कांग्रेस के एक एक विधायकों को 5 करोड़ रुपये देने की बात कहीं थी।

हालाँकि, बीजेपी की राज्य इकाई की ओर से सभी आरोपों का खंडन किया जा चूका हैं। बीजेपी के प्रवक्ता ने कहा, “सीएम के बीजेपी के विरोध में जनता से आन्दोलन करने के आवाहन का हम विरोध करते हैं।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here