बीएसएनएल का जबरदस्त ऑफर, इस सीजन पाएं रोजाना 2.2 जीबी डेटा मुफ्त

0
बीएसएनएल डेटा प्लान्स
bitcoin trading

बीएसएनएल नें अपने ग्राहकों के लिए इस सीजन के जबरदस्त ऑफर निकाला है। इस ऑफर में आपको इस त्योहारों के सीजन में रोजाना 2.2 जीबी का अतिरिक्त डेटा मिलेगा।

इसका मतलब यह है कि यदि आपने बीएसएनएल का कोई भी ऑफर पहले से ले रखा है, तो आपको उसपर 2.2 जीबी डेटा और मिलेगा। यह ऑफर 16 सितम्बर से पुरे देश में लागू होगा।

बीएसएनएल का यह ऑफर आप किसी भी प्लान को लेकर पा सकते हैं। इसके लिए आप 186, 429, 485, 666 और 999 रुपए के रिचार्ज को लेकर पा सकते हैं। यह ऑफर नए ग्राहकों के लिए है, जिन्हें इस ऑफर के जरिये 60 दिनों के लिए रोजाना 2.2 जीबी डेटा मिलेगा।

यदि आप पहले से ही बीएसएनएल के ग्राहक हैं, तो आप किसी भी प्लान, जैसे 187, 333, 349, 444 और 448 रुपए का रिचार्ज करके इस ऑफर को पा सकते हैं। आपको भी 60 दिनों के लिए रोजाना 2.2 जीबी डेटा मुफ्त मिलेगा।

बीएसएनएल के सीएमडी अनुपम श्रीवास्तव नें बताया, “हम हर समय अपने ग्राहकों के लिए नए नए आकर्षक प्लान निकालते रहते हैं। इस गणेश चतुर्थी, नवरात्रि, दिवाली आदि के सीजन में हम एक जबरदस्त ऑफर लाये हैं, जिसमें ढेरों फायदे हैं।

बीएसएनएल नें हाल ही में इसके अलावा अपने मानसून ऑफर की वैधता को बढाया था। इस ऑफर को बीएसएनएल नें जून में लांच किया था। कंपनी नें अब इस ऑफर के साथ 2 जीबी अतिरिक्त डेटा देने की घोषणा कर दी है।

अब मानसून ऑफर को 15 सितम्बर तक बढ़ा दिया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here