मंगलवार, दिसम्बर 10, 2019

बिहार : जद (यू) विधायक को भाने लगे प्रधानमंत्री मोदी

Must Read

बी प्रैक ने महेश बाबू की फिल्म के लिए रिकॉर्ड किया तेलुगू गाना

सिंगर बी प्रैक ने महेश बाबू की फिल्म के लिए अपना पहला तेलुगू गाना 'सूर्योदय चंद्रुडिवो' रिकॉर्ड किया है।...

आईआईटी-मद्रास के 831 छात्रों की हुई कैंपस प्लेसमेंट

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान मद्रास (आईआईटी-एम) के छात्रों को कैंपस प्लेसमेंट के पहले चरण के दौरान 184 कंपनियों द्वारा कुल...

दक्षिण अफ्रीका का मदद करने को तैयार हैं गैरी कर्स्टन

पूर्व सलामी बल्लेबाज और भारत को विश्व विजेता बनाने वाले कोच गैरी कस्टर्न ने कहा है कि वह जरूत...
पटना, 6 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार में ऐसे तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल (यूनाइटेड) मिलकर सरकार चला रही है, लेकिन इन दिनों जद (यू) के एक विधायक को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बदले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पसंद आने लगे हैं। दरभंगा के हायाघाट के विधायक अमरनाथ गामी इन दिनों अपनी पार्टी के अध्यक्ष नीतीश कुमार को छोड़कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुणगान वाला पोस्टर लगा रहे हैं।

हायाघाट के विधायक गामी द्वारा दरभंगा में कई स्थानों पर नरेंद्र मोदी की प्रशंसा वाले पोस्टर लगाए जाने से बिहार की सियासत भी गरम हो गई है। गामी द्वारा दरभंगा में लगाए गए पोस्टरों में हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश की तस्वीर लगी है, लेकिन उसमें स्लोगन मोदी की तारीफ में गढ़े गए हैं।

एक बैनर में क्यूं करते हो अभी से चिंता, 2020 में भी बजेगा मोदी का डंका और सबका साथ, सबका विकास, अब हो गया सबको विश्वास लिखा हुआ है। बैनर में प्रधानमंत्री के अलावा लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान, जद (यू) अध्यक्ष नीतीश कुमार और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की तस्वीर भी है। इसके अलावा भी कई स्लोगन वाले बैनर, पोस्टर शहर के विभिन्न स्थानों पर लगाए गए हैं।

इधर, इस पोस्टर को लेकर बिहार की सियासत गरम हो गई है।

राजद के विधायक के इस पोस्टर लगाए जाने पर कटाक्ष किया है। राजद के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा, विधायक गामी को अब नरेंद्र मोदी से मोहब्बत हो गई होगी और नीतीश कुमार से मोहब्बत कम हो गई होगी। यही कारण है कि नीतीश को छोड़कर नरेंद्र मोदी का गुणगान कर रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि मोदी से लोग कैसे प्रभावित हो जाते हैं, यह पता नहीं चल पा रहा है जबकि देश की स्थिति ठीक नहीं है। मंहगाई चरम पर है और उसके बाद भी विधायक नरेंद्र मोदी का गुणगान कर रहे हैं।

हालांकि, भाजपा और जद (यू) इसके बचाव मे आ गई है। जद (यू) के प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि जद (यू) राजग में शामिल है और प्रधानमंत्री सबके हैं। अगर विधायक गामी प्रधानमंत्री का पोस्टर लगा रहे हैं तो इसमें आपत्ति क्या है? उन्होंने कहा कि प्रत्येक बिहारी के दिल में नीतीश कुमार बसे हुए हैं।

इधर, भाजपा ने भी जद (यू) के नेता के बयान को सही बताया है। भाजपा के नेता नवल यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री देश में क्या पूरी दुनिया मे अपना प्रभाव छोड़ रहे हैं, किसी भी पार्टी के सांसद विधायक हो प्रधानमंत्री सबके हैं।

गौरतलब है कि गामी दो दिन पूर्व बिहार में शराबबंदी और पान मसाला पर प्रतिबंध लगाए जाने पर भी सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि ऐसी पाबंदी से बेरोजगारी बढ़ी है। प्रतिबंध से अच्छा है कि इनका उत्पादन ही बंद करवाया जाए।

–आईएएनएस

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

बी प्रैक ने महेश बाबू की फिल्म के लिए रिकॉर्ड किया तेलुगू गाना

सिंगर बी प्रैक ने महेश बाबू की फिल्म के लिए अपना पहला तेलुगू गाना 'सूर्योदय चंद्रुडिवो' रिकॉर्ड किया है।...

आईआईटी-मद्रास के 831 छात्रों की हुई कैंपस प्लेसमेंट

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान मद्रास (आईआईटी-एम) के छात्रों को कैंपस प्लेसमेंट के पहले चरण के दौरान 184 कंपनियों द्वारा कुल 831 छात्रों को नौकरियों के...

दक्षिण अफ्रीका का मदद करने को तैयार हैं गैरी कर्स्टन

पूर्व सलामी बल्लेबाज और भारत को विश्व विजेता बनाने वाले कोच गैरी कस्टर्न ने कहा है कि वह जरूत पड़ने पर दक्षिण अफ्रीका की...

दुष्कर्म की घटनाओं पर प्रधानमंत्री चुप क्यों? : राहुल गांधी

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यहां सोमवार को सवाल उठाया कि देश में दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुप क्यों...

भारतीय जवानों को हनीट्रैप में फंसाने का प्रयास कर रही आईएसआई : रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) ने भारतीय सशस्त्र बलों के अधिकारियों को फंसाने के लिए हनीट्रैप को एक उपकरण के तौर पर...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -