Sat. Feb 4th, 2023
    बिग बॉस 13: अरहान खान का रश्मि देसाई को सुझाव, दुर्व्यवहार करने पर मार दे सिद्धार्थ शुक्ला को थप्पड़

    कई दिनों की अफवाहों के बाद, आखिरकार शो ‘बिग बॉस 13’ में मशहूर टीवी अभिनेत्रियाँ- देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई की एंट्री हो गयी है। वाइल्ड कार्ड आने से पहले, दोनों शो से एलिमिनेट हो गए थे। लेकिन अब उनके वापस लौटने के बाद, पटाखे फूटना तो लाज़मी ही है। जबकि कुछ घरवाले इनके आने से खुश हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो आग बबूला हो गए। जी हां, हम सिद्धार्थ शुक्ला की ही बात कर रहे हैं।

    हम सब सिद्धार्थ और रश्मि की दुश्मनी के बारे में जानते हैं। बल्कि, जब रश्मि वापस लौटी तो तब भी दोनों के बीच नाराजगी देखने को मिली। हालांकि, अरहान खान जो वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी हैं, वो रश्मि के बहुत अच्छे दोस्त हैं। शो में प्रवेश करते वक्त, उन्होंने होस्ट सलमान खान के सामने कहा था कि वह सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच शांति बनाने की कोशिश करेंगे। लेकिन, ऐसा करने से पहले, रश्मि को घर से निकाल दिया गया। और, अरहान की भी घर के अन्दर सिद्धार्थ से कई बार झड़प हो चुकी है।

    नवीनतम एपिसोड में, रश्मि जब घर में आई तो उन्होंने सिद्धार्थ को छोड़कर सभी से बात की। फिर उन्होंने अरहान से भी अपनी नाराजगी जताई और कहा कि उन्हें उनके और सिड के बीच शांति बनाने वाली बात नहीं कहनी चाहिए थी। अभिनेत्री ने आगे कहा कि अरहान जानते हैं कि अतीत में उनके और सिद्धार्थ के बीच क्या हुआ, उसके बाद वह कभी भी सिड की दोस्त नहीं बन सकती। ये सुनने के बाद, अरहान ने रश्मि से मांफी मांगी और कहा कि वह खुद भी सिद्धार्थ से बात नहीं करना चाहते।
    रश्मि ये ठान कर आई हैं कि वह फिर कभी सिड से बात नहीं करेंगी और उनकी बदतमीजी हरगिज़ नहीं सहेंगी। इस पर, अरहान ने उन्हें सुझाव दिया कि अगर भविष्य में कभी भी सिड उनके साथ दुर्व्यवहार करते हैं, तो वह उन्हें चांटा मार दे। बाद में, देवोलीना को भी रश्मि से उनकी और सिड की लड़ाई के बारे में पूछते हुए देखा गया जिसके बाद उन्होंने भी अभिनेता को ‘नीच’ और ‘नकली’ बुलाया।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *