दा इंडियन वायर » मनोरंजन » बच्चों की फिल्म को अपना समर्थन देने के लिए आगे आए सुनील ग्रोवर और कैटरीना कैफ
मनोरंजन

बच्चों की फिल्म को अपना समर्थन देने के लिए आगे आए सुनील ग्रोवर और कैटरीना कैफ

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ हाल ही में पिक्चर पाठशाला द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में नजर आईं। यह एक संगठन है जो बच्चों द्वारा बनाए कन्टेंट को प्रोड्यूस करता है और बदलाव लाने के लिए बच्चों की फिल्मों का समर्थन किया जाता है।

कैटरीना ने कहा, “मेरा मानना है कि इस तरह की किसी चीज को एक मजेदार अंदाज में कर पाना वाकई में खास है। इसमें आप बच्चों को बात करने, चीजों में हिस्सा लेने की अनुमति दे रहे हैं और इसके साथ ही वे जिस बारे में बात करना चाहते हैं उन्हें भी आप सुन रहे हैं।”

श्वेता पारेख और अयान अग्निहोत्री द्वारा सह-स्थापित पिक्चर पाठशाला ने पिछले सालों में 200 लघु फिल्में बनाई है जिन्हें 47 अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सवों में प्रदर्शित किया गया। समारोह में इन फिल्मों के कुछ दृश्य दिखाए गए।

इस कार्यक्रम के आयोजक इस समारोह का उपयोग सलमान खान के बीईंग ह्यूमन फाउंडेशन और बुक ए स्माइल को धन्यवाद देने के लिए भी करते हैं जो सालों से इन्हें अपना समर्थन देते आ रहे हैं।

समारोह में सलमान की बहन अलवीरा और उनके पति अतुल अग्निहोत्री, सलमान के भाई सोहेल व अरबाज खान और साथ ही अभिनेता सुनील ग्रोवर ने भी शिरकत की।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!