दा इंडियन वायर » व्यापार » फ्लिपकार्ट ने स्नैपडील के लिए लगाई 95 करोड़ डॉलर की बोली
व्यापार समाचार

फ्लिपकार्ट ने स्नैपडील के लिए लगाई 95 करोड़ डॉलर की बोली

फ्लिपकार्ट
भारत की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने स्नैपडील को खरीदने के लिए कोशिशें तेज कर दी है। ताजा ख़बरों के मुताबिक फ्लिपकार्ट ने स्नैपडील को खरीदने के लिए 90 करोड़ डॉलर से बढ़कर 95 करोड़ डॉलर की बोली लगाई है।

भारत की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने स्नैपडील को खरीदने के लिए कोशिशें तेज कर दी है। ताजा ख़बरों के मुताबिक फ्लिपकार्ट ने स्नैपडील को खरीदने के लिए 90 करोड़ डॉलर से बढ़कर 95 करोड़ डॉलर की बोली लगाई है। इस डील के जरिये फ्लिपकार्ट स्नैपडील के ऑनलाइन मार्केटप्लेस और युनिकॉमर्स को खरीद लेगा।

जाहिर है देश में ई-कॉमर्स को लेकर पहले स्थान पर फ्लिपकार्ट और अमेज़न में लड़ाई जारी है। फ्लिपकार्ट ने बढ़त बनाने के लिए तीसरे नंबर की कपंनी स्नैपडील को खरीदने का मन बनाया है। इससे पहले 2015 में स्नैपडील ने युनि कॉमर्स नाम की ई-कॉमर्स प्रबंधक कंपनी को ख़रीदा था जिसे अब फ्लिपकार्ट खरीदने की पेशकश कर रहा है।

इससे पहले फ्लिपकार्ट ने स्नैपडील को खरीदने के लिए 80 और 85 करोड़ डॉलर की पेशकश की थी जिसे स्नैपडील ने ठुकरा दिया था। इसके पश्चात अब फ्लिपकार्ट ने 95 करोड़ डॉलर पेश किये हैं जिसपर अभी स्नैपडील के बोर्ड सदस्यों की एक मीटिंग में चर्चा होगी। लगता है स्नैपडील यह ऑफर स्वीकार कर लेगी।

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!