पेट्रोल, डीजल की कीमतों की वजह से मोदी सरकार को 2019 में होगा नुकसान: बाबा रामदेव

योग गुरु बाबा रामदेव नें मोदी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सरकार नें जल्द ही पेट्रोल और डीजल की कीमतों को कम नहीं किया, तो उन्हें इसका नुकसान 2019 के लोकसभा चुनावों में हो सकता है।

इसके अलावा बाबा रामदेव नें गिरते रुपए पर भी चिंता जाहिर करते हुए कहा कि रुपए को इतना नीचे कभी नहीं गिरना चाहिए।

बाबा रामदेव नें ये सभी बातें कल आजतक के एक सम्मलेन में कही। बाबा रामदेव नें इसके साथ ही कल पतंजलि के दुग्ध उत्पादों को भी बाजार में लांच किया।

बाबा रामदेव नें यहाँ अपनी कंपनी पतंजली के बारे में भी काफी देर बातचीत की। बाबा नें कहा कि उनकी कंपनी नें अब तक करीबन 20,000 लोगों को नौकरी दे दी है।

उन्होनें इसके बाद पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतें सरकार के हाथ में है और सरकार को इन्हें कम करना चाहिए।

बाबा रामदेव नें आगे कहा कि यदि मोदी सरकार कीमतों पर जल्द कुछ नहीं करती है, तो उन्हें इसका असर 2019 के चुनावों में पड़ सकता है।

बाबा रामदेव नें आगे कहा कि यदि सरकार पेट्रोल और डीजल की कीमतों से टैक्स हटा देती है, तो पेट्रोल की कीमतें 40 रुपए पर आ जायेंगी।

बाबा नें आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आम आदमी की परेशानी देख रहे हैं लेकिन कुछ कर नहीं रहे हैं। उन्होनें कहा कि मोदी को जल्द ही जरूरी कदम उठानें होंगें वर्ना चुनावों में वे प्रभावित होंगें।

बाबा रामदेव नें इस दौरान नौकरियों पर भी बातचीत की। बाबा नें कहा कि सरकार नें कितने लोगों को नौकरियां दी हैं? उन्होनें कहा कि पतंजलि अगले कुछ सालों में 2.5 लाख लोगों को नौकरियां देगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here