सोमवार, अक्टूबर 21, 2019

पीकेएल-7 के होम लेग के लिए तैयार है हरियाणा स्टीलर्स

Must Read

बिहार : स्नान करने गई 3 बच्चियों की डूबने से मौत

दरभंगा, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार के दरभंगा जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में सोमवार को कमला नदी में स्नान...

रांची टेस्ट : जीत की हैट्रिक की ओर बढ़ता भारत (लीड-1)

रांची, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत का दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज को 3-0 से हथियाना का...

एंड्रयू मैक्डोनाल्ड बने राजस्थान रॉयल्स के कोच

मुंबई, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले सीजन का खिताब अपने नाम करने वाली राजस्थान रॉयल्स...
पंचकुला, 20 सितम्बर (आईएएनएस)। जेएसडब्ल्यू स्पोटर्स के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी हरियाणा स्टीलर्स प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में शनिवार से 28 सितम्बर से चार अक्टूबर तक यहां के ताऊ देवीलाल स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में अपने होम लेग के मैच खेलेगी।

हरियाणा स्टीलर्स ने इस सीजन में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और अभी अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। इस टीम ने 16 में से 10 मैच जीते हैं। इस टीम ने बीते नौ में से सात मैच जीते हैं। एक मैच टाई रहा है जबकि एक मैच में उसे हार मिली है।

हरियाणा स्टीलर्स के कोच राकेश कुमार ने होम लेग को लेकर खुशी जाहिर की। राकेश कुमार ने कहा, हम पंचकुला में टीम के होम लेग को लेकर काफी रोमांचित हैं। हमने इस सीजन में अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है, इसी कारण इस सीजन में मैं उम्मीद कर रहा हूं कि होम लेग से हमें काफी फायदा होगा। हम अपने प्रशंसकों के सामने खेलेंगे और इससे हमारा आत्मविश्वास बढ़ेगा।

रेडर नवीन और डिफेंडर प्रवीन भी होम लेग के मैचों को लेकर कोच के विचारों से सहमत दिखे। इन दोनों खिलाड़ियों ने कहा कि इससे खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ेगा। नवीन ने कहा, अभी तक हम जहां-जहां भी खेले हैं, हमें अपने प्रशंसकों का अपार प्यार और समर्थन मिला है लेकिन हम होम लेग का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम अपने दर्शकों के सामने खेलने को लेकर उत्साहित हैं। हमारी टीम शानदार फार्म में है और मैं खुश हूं कि हम अच्छा करते हुए होम लेग में प्रवेश कर रहे हैं।

अपने घरेलू दर्शकों के सामने मैट पर दहाड़ मारने को तैयार प्रवीन ने कहा कि घरेलू दर्शक हरियाणा के खिलाड़ियों का मनोबल और उनकी शक्ति में इजाफा करने में सफल होंगे। प्रवीन ने कहा, ऐसे में जबकि हमारे घरेलू दर्शक हमारे साथ होंगे, हम निश्चित तौर पर प्रेरित होकर प्रदर्शन करेंगे। फैंस के कारण खिलाड़ियों की ऊर्जा में वृद्धि होगी। हमारी टीम इस खेल को अगले स्तर तक ले जाने का प्रयास करेगी। हम पंचकुला के स्टेडियम में शानदार माहौल की अपेक्षा कर रहे हैं।

होम लेग के लिए जेएसडब्ल्यू की इस टीम ने अहम घोषणा करते हुए कहा है कि हरियाणा स्टीलर्स कोटक महेंद्रा पंजाब हाफ मैराथन का स्पोटर्स पार्टनर होगा। यह इवेंट 29 सितम्बर को चंडीगढ़ में आयोजित होगा।

–आईएएनएस

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

बिहार : स्नान करने गई 3 बच्चियों की डूबने से मौत

दरभंगा, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार के दरभंगा जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में सोमवार को कमला नदी में स्नान...

रांची टेस्ट : जीत की हैट्रिक की ओर बढ़ता भारत (लीड-1)

रांची, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत का दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज को 3-0 से हथियाना का इरादा हकीकत के पास पहुंचता...

एंड्रयू मैक्डोनाल्ड बने राजस्थान रॉयल्स के कोच

मुंबई, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले सीजन का खिताब अपने नाम करने वाली राजस्थान रॉयल्स ने आस्ट्रेलिया के एंड्रयू बैरी...

इंदौर के होटल में आग, 6 लोग सुरक्षित निकाले गए

इंदौर, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर के विजयनगर क्षेत्र में स्थित गोल्डन गेट होटल में सोमवार की सुबह अचानक आग...

राजस्थान : मांडवा व खींवसर सीट पर दोपहर से पहले 25 फीसदी से अधिक मतदान

जयपुर, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। राजस्थान के विधानसभा उपचुनाव में मांडवा सीट पर सोमवार पूर्वाह्न् 11:30 बजे तक 26.97 फीसदी मतदान हुआ। वहीं इस समय...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -