पाक सरकार के गले की फांस बना हाफिज सईद, कहा- दम है तो गिरफ्तार करके दिखाओ

आतंकी पाकिस्तान आम चुनाव अमेरिका

मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड व आतंकी संगठन जमात-उद-दावा प्रमुख हाफिज सईद अब पाकिस्तान के गले की फांस बना हुआ है। पाकिस्तान सरकार ने पहले तो आतंकी को खुली छूट दी लेकिन अब वह पाकिस्तान के लिए परेशानी का सबब बन रहा है। हाफिज सईद ने हाल ही मे पाकिस्तान को चुनौती देते हुए कहा कि अगर दम है तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाओ।

मेरी कश्मीरियों की आजादी के लिए संघर्ष जारी रहेगा। सईद ने लाहौर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर पाकिस्तान सरकार मुझे गिरफ्तार करना चाहती है तो आए और गिरफ्तार करे। लेकिन मैं कश्मी

री लोगों के लिए 2018 को समर्पित करके रहूंगा, इसके लिए मुझे कोई रोक नहीं सकता है।

इसके अलावा हाफिज सईद ने सईद ने भारत और अमेरिका के दबाव के कारण पाकिस्तान में उसके मीडिया कवरेज पर प्रतिबंध लगाने पर कड़ी आलोचना की। मीडिया के बारे में सईद ने कहा कि वे कथित तौर पर भारत की भाषा बोलते है।

इससे पहले भी पाकिस्तान सरकार पर आरोप लगाते हुए सईद ने कहा था कि उसकी नजरबंदी में भारत सरकार का कोई हाथ नहीं था बल्कि इसमें पाक सरकार की ही साजिश थी। सईद ने रैली मे कहा कि अगर कोई हमे दबाने की कोशिश करेगा तो हम अधिक दृढ़ता से उभरेंगे।

पूर्व पीएम नवाज शरीफ की आलोचना करी

रैली में हाफिज ने नवाज शरीफ की जमकर आलोचना की। सईद ने कहा कि कश्मीर को लेकर शरीफ ने अपने कार्यकाल में कोई भी काम नहीं किया। अगर उन्होंने कश्मीर की आजादी को लेकर कुछ किया होता, तो हम उन्हें दोबारा प्रधानमंत्री चुनने का प्रयास कर सकते थे। गौरतलब है कि कश्मीर राग हाफिज सईद कई बार अलप चुका है।