नरेंद्र मोदी: कांग्रेस नाराज है कि चायवाला सुधार ला रहा है

नरेंद्र मोदी

चंडीगढ़, 14 मई (आईएएनएस)| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस इस बात से नाराज है कि एक चायवाला सुधार ला रहा है।

भाजपा सांसद और चंडीगढ़ लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार किरण खेर के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि जब महंगाई के कारण मध्य वर्ग परेशान था, कांग्रेस कहती थी ‘हुआ तो हुआ’।

मोदी ने सिटी ब्यूटीफुल के कामकाजी वर्ग को लुभाने की कोशिश करते हुए कहा, “कांग्रेस ने हमेशा मध्य वर्ग और ईमानदार करदाताओं का अपमान किया है, जबकि हमारी सरकार ने मध्य वर्ग को सम्मान दिया है। इतिहास में पहली बार पांच लाख रुपये तक वेतन को आयकर मुक्त कर दिया गया है।”

1984 के सिख विरोधी दंगे के संबंध में सैम पित्रोदा के विवादास्पद बयान का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, “कांग्रेस के नामदार (राहुल गांधी) कहते हैं कि कांग्रेस की एक विचारधारा है। अब नामदार के गुरु (पित्रोदा) ने कहा है कि कांग्रेस की विचारधारा ‘हुआ तो हुआ’ है।”

मोदी ने कहा, “जब महंगाई मध्य वर्ग की रीढ़ तोड़ रही थी, कांग्रेस सोच रही थी ‘हुआ तो हुआ’।”

मोदी ने कहा कि वह 1984 के सिख विरोधी दंगे के पीड़ितों के लिए लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि सिख विरोधी दंगे के सभी दोषियों को अभी दंडित नहीं किया गया है।

कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व रेलमंत्री पवन बंसल की आलोचना करते हुए मोदी ने कहा कि जब उनके रिश्तेदार रेल भर्ती में भ्रष्टाचार में पकड़े गए, तक कांग्रेस ने कहा कि ‘हुआ तो हुआ’।

चंडीगढ़ में मतदान 19 मई को होगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here