नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इन्डोर स्टेडियम में शिक्षा महोत्सव हुआ संपन्न

zee educare
bitcoin trading

शिक्षा महोत्सव ‘जी एजुकेयर’ में छात्र, विशेषज्ञ, प्राध्यापक एक मंच पर जुटे और युवाओं की उच्च शिक्षा संबंधी आवश्यकताओं की कमी को पूरा करन पर चर्चा की जिससे वे अपने कैरियर के संबंध में सही सूझ-बूझ के साथ निर्णय कर सकें।

नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इन्डोर स्टेडियम में दो दिवसीय एचपी प्रजेन्ट्स जी एजुकेयर शिक्षा महोत्सव में दोनों ही दिन प्रतिभा प्रदर्शन, पैनल चर्चा, प्रदर्शनी, भारत के संगीतकारों, कलाकारों और थियेटर कलाकारों की प्रस्तुतियां जैसी गतिविधियां शामिल रहीं, जिसने मौजूदा पेशेवरों को कैरियर में आगे बढ़ने और अभिभावकों/विद्यार्थियों को अलग विकल्प तलाशने में सहयोग दिया

महोत्सव में कला और डिजाइन, संगीत, कानून, कृषि, चिकित्सा विज्ञान, आर्किटेक्चर, फैशन, फिल्म और मास कम्यूनिकेशन, इंजिनियरिंग और इवेंट मैनेजमेन्ट सहित विभिन्न विषयों को सम्मिलित किया गया था। जी एजुकेयर इसी तरह के महोत्सवों को पूरे देश में आयोजित करने जा रहा है।

महोत्सव के बारे में जी लाइव के मुख्य परिचालन अधिकारी स्वरूप बनर्जी ने कहा, “जी एजुकेयर के माध्यम से हमने युवाओं को एकत्र करने का प्रयास किया है, जो शिक्षा की दुनिया की ओर देख रहे हैं। पैनलिस्ट्स ने खरी बात कही और अपने अनुभवों को साझा किया। दिल्ली में मौजूदगी दर्ज कराने के बाद हम मुंबई और बैंगलोर में इसका आयोजन करेंगे, जो विद्यार्थियों की आवश्यकताओं पर केन्द्रित होगा।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here