दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ‘ड्रीम गर्ल’: आयुष्मान खुराना पहली बार नहीं बन रहे हैं लड़की, अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को इस तरह बनाते थे बेवकूफ
मनोरंजन

‘ड्रीम गर्ल’: आयुष्मान खुराना पहली बार नहीं बन रहे हैं लड़की, अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को इस तरह बनाते थे बेवकूफ

आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल

यह कहना गलत नहीं होगा कि आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। फिल्म की स्टोरीलाइन काफी दिलचस्प है और आयुष्मान खुराना ने शानदार अभिनय किया है।

फिल्म की हरेक प्रमोशनल सामग्री बहुत पसंद की जा रही है। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित इस फिल्म में में आयुष्मान का किरदार लड़की की आवाज़ में फ़ोन पर अनजान लोगों से बातें करता है। अब बॉलीवुड के लिए तो यह ऐसा किरदार है जो आयुष्मान ने कभी नहीं किया है लेकिन निजी जीवन में आयुष्मान पहले भी लड़की होने का नाटक कर चुके हैं।

जी हाँ! आपको यह जानकार हैरानी होगी कि 90 के दशक में जब पूरे परिवार के लिए एक ही लैंडलाइन फ़ोन हुआ करता था, आयुष्मान खुराना अपनी गर्लफ्रेंड को फ़ोन करके उसके पिता से कहते थे कि वह उसकी महिलामित्र हैं, और यह सब आयुष्मान एक लड़की कि आवाज़ में बोलते थे।

आयुष्मान ने बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड के पिता को यह शक भी नहीं होता था कि फ़ोन पर कोई लड़का बात कर रहा है और इस प्रकार वह अपनी गर्लफ्रेंड से घंटो बातें करते थे।

बातचीत के दौरान आयुष्मान ने यह भी कहा कि, “ड्रीम गर्ल’ मेरी सबसे ज्यादा कमर्शियल फिल्मों में से एक है क्योंकि मैं अपने यथार्थवादी अभिनय के लिए जाना जाता हूँ। यह सबसे ज्यादा कमर्शियल है क्योंकि इसने मुझे इस तरह की फिल्मों को एक्स्प्लोर करने का मौका दिया है।”

शोभा कपूर और एकता कपूर की बालाजी टेलेफिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस की जा रही ‘ड्रीम गर्ल‘ में नुशरत भरुचा भी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म में अन्नू कपूर, विजय राज, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी और राज भंसाली भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें: छिछोरे बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन डे 1: सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म 6 करोड़ से होगी शुरु

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement