डेविड वार्नर ने चोटिल नेट गेंदबाज जयकिशन प्लाहा को ऑस्ट्रेलिया की साइन की गई विश्वकप टी-शर्ट दी

डेविड वार्नर

डेविड वार्नर ने नेट गेंदबाज जयकिशन प्लाहा को शनिवार को हस्ताक्षरित ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप टी-शर्ट दी, उन्होने एक हफ्ते पहले अभ्यास सत्र के दौरान नेट गेंदबाज के सिर पर गेंद मार दी थी। ऑस्ट्रेलिया ने उस दौरान इस घटन का बाद अपना ट्रेनिंग सेशन रोक दिया था और प्लाहा को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें कोई गंभीर चोट नही आई थी।

बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड वार्नर कल श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले सामान्य जगह पर प्लाहा से मुलाकात की और उन्हें ऑटोग्राफ वाली टीम शर्ट भेंट की। आधिकारिक विश्व कप ट्विटर फीड पर एक पोस्ट में कहा गया, “पिछले हफ्ते, जयकिशन प्लाहा को ऑस्ट्रेलिया प्रशिक्षण सत्र के दौरान डेविड वार्नर ने सिर पर मारा था। लेकिन आज वह खेलने से पहले जयकिशन और उनकी मां से मिले और उन्हे ऑस्ट्रेलियाई टीम के हस्ताक्षर वाली टी-शर्ट भेंट करते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।”

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने पिछले हफ्ते कहा था कि नेट गेंदबाज को गिराने के बाद वार्नर “बहुत हिल गए थे”। प्लाहा ने ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “वार्नर ने मुझे विश्व कप से अपनी मैच शर्ट दी। वास्तव में इसकी सराहना करते हैं। मुझे सिर पर जो भी चोट लगी वह अचानक थी।”

“वास्तव में यहां खड़े होने की खुशी है। आशा है कि जल्द ही मैदान पर वापस आऊंगा। मेरा सपना पेशेवर क्रिकेटर बनने का भी सपना है।” टीम के साथी स्टीव स्मिथ के साथ बॉल टैंपरिंग प्रतिबंध से वापसी करने वाले वार्नर ने विश्व कप में अब तक पांच मैचों में 281 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और दो अर्द्धशतक शामिल हैं।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट 2014 में शोक में डूब गया था जब टेस्ट बल्लेबाज फिलिप ह्यूज की घरेलू मैच के दौरान खोपड़ी के आधार पर चोट लगने के बाद मृत्यु हो गई थी। वार्नर उस मैच में खेल रहे थे, न्यू साउथ वेल्स और दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here