दा इंडियन वायर » मनोरंजन » झलक रहा है शाहरुख़-दिलीप का गहरा रिश्ता, देखे तस्वीरें
मनोरंजन

झलक रहा है शाहरुख़-दिलीप का गहरा रिश्ता, देखे तस्वीरें

दिलीप कुमार, शाहरुख़ खान
दिलीप कुमार के मुँह बोले बेटे, शाहरुख़ खान दिलीप कुमार की बिगड़ी तबियत के चलते उनसे मिलने पहुंचे।

बॉलीवुड के दिग्गज दिलीप कुमार अपनी बिगड़ती तबियत को लेकर आजकल चर्चा में है। इसी के चलते, बादशाह खान दिलीप कुमार का हालचाल लेने उनके घर पहुंचे। शाहरुख़ खान और दिलीप कुमार का गहरा रिश्ता सबको बरसों से पता है। शाहरुख़ खान ने अपने व्यस्त जीवन से कुछ क्षण अपने पिता समान दिलीप कुमार के लिए आखिर निकाल ही लिए। दिलीप कुमार की तबियत अब अस्पताल से घर आने के बाद पहले से काफी बेहतर है।

शाहरुख़ और दिलीप कुमार की इस खास मुलाकात की तस्वीरों को दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने दिलीप के ट्विटर पर साझा किया। इन तस्वीरों में शाहरुख़ और दिलीप कुमार का गहरा रिश्ता साफ़ साफ़ झलक रहा है। शाहरुख़ खान इसमें दिलीप कुमार को उनके बिस्तर पर लेटा रहे है और उनके सिर को भी चूम रहे है।

अलगे ट्वीट में, तस्वीरों में दिलीप कुमार की पत्नी भी नज़र आ रही है। इस तस्वीर के साथ, बानो ने एक सन्देश भी लिखा जो कुछ ऐसा था कि ‘साहब के मुँह बोले बेटे, शाहरुख़ खान आज साहब से मिलने आये।’

अभी थोड़े दिनों पहले, दिलीप कुमार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में दाखिल कराया गया था। अगले दिन उन्हें कुछ ही घंटो के लिए आईसीयू में भी रखा गया था। पर, अब चिंता की कोई बात नहीं है। 94 वर्षीय यह अभिनेता की तबियत में अब सुधार है। दिलीप कुमार किडनी की तकलीफ से पीड़ित है, और उनका इस बीमारी के लिए इलाज़ भी बराबर चल रहा है। दिलीप कुमार उनके फैंस की दुआ से अब स्वस्थ है।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!