Wed. Apr 17th, 2024
    एयरसेल

    हाल ही में जिओ द्वारा अपने नए प्लान्स निकलने के बाद देश की अन्य कम्पनियाँ भी अपने आप को दौड में रखने के लिए अपने ऑफर्स निकल रही हैं। एयरसेल ने अब 348 रूपए में 84 दिनों के लिए 84 जीबी डेटा देने का फैसला किया है।

    जाहिर है कि रेलाइन्स जिओ ने हाल ही में अपने नए डेटा प्लान्स बाजार में लांच किये है और इसको लेकर लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। इन्ही में से एक प्लान है जिओ दन दना दन ऑफर। इसके जरिये लोगों को सिर्फ 399 रूपए में 84 दिनों के लिए 84 जीबी डेटा दिया जाएगा। यह ऑफर लोगों के बीच बहुत चर्चित है। इसी तो टक्कर देने के लिए अब एयरसेल ने भी एक ऑफर निकाला है। एयरसेल सिर्फ 348 रूपए में आपको 84 जीबी देगा।

    इस नए ऑफर को कंपनी ने एफआरसी 348 नाम दिया है। आपको बता दे कि इस ऑफर में मिलने वाला डेटा 3 जी होगा जबकि जिओ आपको 4 जी स्पीड में डेटा देता है। यह ऑफर्स फिलहाल सिर्फ उत्तर प्रदेश में ही लागु है। एयरसेल के बिज़नेस हेड राजीव गुप्ता ने कहा कि, ‘एफआरसी 348 आज की तारीख में हर किस्म के ग्राहक के लिए फायदे का सौदा है, चाहे उनके पास 2जी, 3जी या 4जी हैंडसेट हो। हमने यह पैक इस बात को ध्यान में रखकर पेश किया है कि ग्राहक लगातार अपने जान-पहचान वालों से वीडियो चैट या सोशल साइट के ज़रिए संपर्क में रहते हैं। ऐसे में ज़्यादा से ज्यादा डेटा उनके काम आएगा। इसके अलावा बिना बैलेंस की चिंता किए हुए असीमित बात करने की सुविधा।’

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।