चीन में सैमसंग ‘गैलेक्सी-फोल्ड’ का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू

0
samsung
bitcoin trading

बीजिंग, 26 अगस्त (आईएएनएस)| तकनीकी क्षेत्र की दिग्गज दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन ‘गैलेक्सी-फोल्ड’ को जल्द ही चीन में लॉन्च करेगी। कंपनी ने इस डिवाइस के लिए सोमवार को अपनी वेबसाइट पर प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है।

ग्राहक इस स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वैसे यह स्मार्टफोन 26 अप्रैल को लॉन्च होना था, मगर कंपनी ने डिस्पले में कुछ कमी महसूस होने पर इसकी लॉन्चिंग को टाल दिया था। कई समीक्षाओं के बाद अब इसके जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है।

सैमसंग डिस्प्ले के उपाध्यक्ष किम सेओंग चेओल ने हाल ही में पुष्टि की है कि गैलेक्सी फोल्ड की समस्याएं ठीक हो गई हैं और यह जल्द ही बाजार में उतरने के लिए तैयार है।

इस स्मार्टफोन के कवर पर 7.3 इंच का एक प्राइमरी लचीला एमोइलईडी डिस्प्ले होगा, वहीं इसमें 4.6 इंच की एक अन्य स्क्रीन भी होगी।

प्रीमियम स्मार्टफोन 7एनएम क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 ऑक्टा-कोर एसओसी के साथ आएगा। इसमें 12 जीबी की रैम और 512 जीबी की मैमोरी होगी।

इस स्मार्टफोन में 16+12+12 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा होगा। इसी के साथ डिवाइस में सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल का कैमरा भी होगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here