कैटरीना कैफ ने दिया भारतीय एथलीट पीटी उषा की बायोपिक करने पर जवाब

कैटरीना कैफ ने दिया भारतीय एथलीट पीटी उषा की बायोपिक करने पर जवाब

अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों ना केवल अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ के लिए सुर्खियां बना रही हैं, बल्कि उनको लेकर ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि वह जल्द भारतीय एथलीट पीटी उषा की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, अभिनेत्री से भी इसी बारे में सवाल किया गया। उन्होंने न खबर की पुष्टि की और न ही इससे इंकार किया। अभिनेत्री ने कहा कि वह ऐसी किसी भी फिल्म पर टिपण्णी करना पसंद नहीं करती है जिसकी आधिकारिक घोषणा ना हुई हो। कैट ने कहा कि लोग उनसे खबरें निकलवाने की कोशिश करते हैं हालांकि, उन्होंने कहा कि वह हां नहीं कहेंगी जबतक उन्हें आईडिया हो जाये कि फिल्म की अगले दिन घोषणा होने वाली है।

katrina kaif

जीरो अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें ऐसी किसी फिल्म के बारे में बात करना अच्छा नहीं लगता जिस पर अभी भी चर्चा हो रही है और वह हमेशा ऐसे ही काम करती हैं।

फिल्म से जुड़ी खबरों के अनुसार, मशहूर एड फिल्म निर्देशक रेवती एस वर्मा जिन्होंने काफी तमिल और मलयालम फिल्मो का भी निर्देशन किया है, वह पीटी उषा की बायोपिक का निर्देशन करने वाले हैं। वह फिल्म की डिटेल्स पर चर्चा करने कैट से मिलने भी आये थे। हालांकि, इस खबर की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

फिल्म में अनुभवी भारतीय एथलीट पीटी उषा की ज़िन्दगी के हर पढ़ाव को दिखाया जाएगा। उन्होंने अपने करियर में 100 से ज्यादा मैडल जीते हैं और वह भारत की सबसे मशहूर महिला एथलीट हैं।

pt usha

फिल्म से जुड़ी अफवाहें तो ये भी हैं कि फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलेगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होने वाली है। संगीत सम्राट और ऑस्कर विजेता एआर रहमान इस फिल्म के लिए संगीत देने वाले हैं।

इस दौरान, उन्होंने हाल ही में रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में मुख्य किरदार निभाने की घोषणा की है। करण जौहर द्वारा निर्मित इस पुलिस ड्रामा में अक्षय कुमार अहम किरदार निभा रहे हैं।

sooryavanshi

इसके अलावा, वह जल्द अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भारत’ का प्रचार शुरू कर देंगी जो इस साल 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है। फिल्म में सलमान खान, जैकी श्रॉफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी और नोरा फतेही भी नज़र आयेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here