गुजरात विधानसभा चुनाव: कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ी, मात्र दो दिन में आठ रैली करेंगे मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
bitcoin trading

चुनाव के प्रचार प्रसार में लगी कांग्रेस के लिए इस विधानसभा चुनाव के नतीजा कुछ भी हो, लेकिन सोमवार से मुश्किलें बढ़ने वाली है। राहुल के चुनावी दौरे के जवाब में मोदी खुद सोमवार को गुजरात आ रहे है। ख़बरों के अनुसार वो यहां दो दिन में कुल 8 ताबड़तोड़ रैलिया करेंगे।

अपनी रैली की शुरुआत वह कच्छ जिले के भुज से करेंगे। इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए मोदी राजकोट के जसदण, अमरेली के धारी तथा सूरत जिले के कामरेज में बीजेपी के लिए तूफानी प्रचार करेंगे। मोदी की रैली पूरी योजना के साथ तैयार की गयी है। रैली की हर जगह को इस तरह से चयनित किया गया है जिसमे पांच से सात विधानसभा सीटों से लोग आ सके।

इस रैली में मोदी के साथ बीजेपी के कई स्टार प्रचारक भी मंच पर मौजूद रहेंगे। जिसमे केंद्रीय मंत्री- राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अरण जेटली तथा सुषमा स्वराज व भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री- योगी आदित्यनाथ, वसुंधरा राजे समेत कई अन्य नेताओं के नाम शामिल है।

मोदी की इस दौरे की सारी तैयारियां तयशुदा कार्यक्रम के अनुसार पूरी हो चुकी है। यह बात गुजरात के भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने एक प्रेस कांफ्रेंस में बताया। 29 नवंबर को मोदी प्राची, मोरबी, पालिताणा (भावनगर) तथा नवसारी में सभाएं करेंगे।

बता दे की राहुल भी प्रचार प्रसार के लिए शुक्रवार और शनिवार को गुजरात दौरा कर रहें है। वह इस दौरान पोरबंदर और अहमदाबाद में रैलियां करके बीजेपी के विरूद्ध माहौल तैयार करेंगे।