Wed. Oct 5th, 2022
    करण वाही: करीना कपूर खान के साथ काम करना एक उपलब्धि है

    टीवी अभिनेता करण वाही इन दिनों टीवी रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस 7’ की होस्टिंग में व्यस्त हैं। शो की एक जज बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर खान भी हैं और करण को लगता है उनके साथ काम करना किसी उपलब्धि से कम नहीं हैं।

    उन्होंने IANS को बताया-“मैं करीना का बड़ा प्रशंसक हूँ। वह एक ऐसी कलाकार हैं जिनसे मैं प्रेरित होता हूँ। इसलिए इतने रचनात्मक व्यक्ति के साथ काम करना एक उपलब्धि है। वह बहुत सकारात्मक इन्सान हैं। वह ख़ुशी ख़ुशी मेरे मजेदार एक्ट्स और शरारतो में हिस्सा लेती हैं। उनके साथ काम करने में मजा आता है। मुझे ख़ुशी है कि मुझे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का मौका मिला।”

    https://www.instagram.com/p/B0YBYKMg_mz/?utm_source=ig_web_copy_link

    इससे पहले, करण ने ‘इंडियन आइडल’ और ‘नच बलिए’ जैसे शो की भी होस्टिंग की है। अभिनेता कहते हैं कि अभिनय की तरह ही, होस्टिंग भी उनके अन्दर भरपूर है।

    उनके मुताबिक, “मुझे सेट पर दर्शकों, प्रतियोगियों और जजों के साथ बातचीत करना पसंद है। होस्ट शो को चलाता है। इसलिए, एक कलाकार के रूप में और एक व्यक्ति के रूप में मुझे एंकरिंग अधिक चुनौती देती है। होस्टिंग करना आसान नहीं है। आपको यह जानना होगा कि सेट पर अपने दर्शकों और हर दूसरे व्यक्ति का मनोरंजन कैसे किया जाए। आप एक जैसी बातें नहीं करते रह सकते। आपको इनोवेटिव होना होगा और मौके पर विचारों को लागू करना होगा।”
    होस्टिंग के अलावा, करण हाल ही में एक म्यूजिक विडियो ‘अख़बार’ में भी दिखाई दिए थे। ‘अख़बार’ एक रोमांटिक गीत है जिसे अर्को परावो मुख़र्जी ने गाया है। अपने प्यार को परिभाषित करते हुए, करण कहते हैं-“मुझे लगता है कि प्यार की परिभाषा समय-समय पर और व्यक्ति से व्यक्ति में भिन्न होती है। जब हम प्यार के बारे में सोचते हैं, तो हमारा साथी हमारे दिमाग में आता है। लेकिन प्रेम किसी भी रूप में हो सकता है। हम अपने माता-पिता, भाई-बहन और दोस्तों से प्यार करते हैं। यह सिर्फ इतना है कि प्यार विभिन्न लोगों के साथ विभिन्न भावनाओं का गुलदस्ता लेकर आता है।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.