एमएस धोनी ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपनी जीत पर पीठ की चोट के बारे में अपडेट दिया

एमएस धोनी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 के 29 वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 5 विकेट से हराकर सीजन की सातवी और लगातार चौथी जीत दर्ज की। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रिस लिन की 51 गेंदों में 81 रनों की शानदार पारी की मदद से 20 ओवरों में कुल 161/8 रन बनाए।

162 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम से शेन वॉटसन छह रन के स्कोर पर चौथे ओवर में हैरी गर्ने का शिकार हो गए थे और उसके बाद छठे ओवर में सुनील नारायण ने फॉफ डू प्लेसिस को भी आउच कर दिया। उसके बाद बल्लेबाजी करने आए सुरेश रैना ने 42 गेंदो में 58 रन की नाबाद पारी खेली और आलराउंडर रविंद्र जडेजा ने उनका साथ देते हुए अपनी टीम को जीत दर्ज करवाई।

मैच के बाद के पोस्ट मैच समारोह में, चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी पीठ की चोट के बारे में बात की। जयपुर में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ मैच जीतने के बाद से धोनी को कुछ मुद्दों का सामना करना पड़ रहा है। धोनी को दर्द में देखा गया था और उन्हें नाइट राइडर्स के खिलाफ खेल के दौरान मैदान पर फिजियो के कुछ ध्यान की आवश्यकता थी।

एमएस धोनी से जब उनकी इंजरी के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा, “एक वापस ऐंठन मिला है। अभी यह थोड़ा टाइट है, उम्मीद है कि यह ठीक हो जाएगा।”

धोनी ने अपनी टीम के गेंदबाजी विभाग की भी प्रशंसा की जिन्होने कोलकाता को 161 रन के स्कोर पर रोक दिया था। इमरान ताहिर जिन्हे मैन ऑफ द मैच दिया गया था उन्होने 27 रन देकर 4 विकेट चटकाए थे जिसमें आंद्रे रसेल और क्रिस लिन का विकेट भी शामिल था।

धोनी ने आगे कहा, ” गेंदबाजी बहुत अच्छी रही और एक पूर्ण टीम के रुप में हमने गेंदबाजी अच्छी की। जिसमें ताहिर ने हमें नियमित अंतराल में विकेट दिलवाए। लिन का दिन अच्छा था लेकिन हमने दूसरे छोड़ से विकेट लेने जारी रखे। हमने गहराई तक बल्लेबाजी की, इसलिए हमें मौके चांस लेने पड़े।”

बाद में, धोनी ने केकेआर पर जीत के बारे में बात की और कहा कि गेंदबाजों के जल्दी जाने से मैच जीतने में मदद मिली और ओवर ऑल प्रदर्शन देखकर येलो आर्मी की सरहना की।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here