एबी डिविलियर्स: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत के बाद बोले, ‘कड़ी मेहनत से फर्क पड़ता है’

एबी डिविलियर्स

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को राहत मिली कि उनकी टीम ने शनिवार को मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत के साथ हार का मुंह तोड़ दिया।

टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए अपने कॉलम में डिविलियर्स ने लिखा, ” आरसीबी को मोहली में दया मिली। किंग्स इलेवन पंजाब ने इससे पहले अपने पिछले सात मैच जीते थे और हमने इससे पहले लगातार 6 हार देखी थी लेकिन इस बार हमने कोई गलती नही की और आखिरी ओवर में आसानी से मैच जीत लिया। अगर यह से हम कोई गलती नही करते है तो आईपीएल 2019 हमारे लिए एक शानदार टूर्नामेंट हो सकता है। इस स्टेडियम में दर्शक पूरे भरे हुए थे। और इस टूर्नामेंट में आठ टीमें है जो कभी भी और कही भी किसी भी टीम को हरा सकते है।”

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने 67 और एबी डिविलियर्स ने नाबाद 59 रन की पारी खेली थी और दूसरे विकेट के लिए शानदार 85 रन की साझेदारी की थी। और आखिरी में मार्कस स्टोइनिस ने 16गेंदो में 28 रन की नाबाद पारी खेल टीम को चार गेंद शेष रहते 8 विकेट से जीत दर्ज करवा दी।

डिविलियर्स ने आगे लिखा, ” टी-20 क्रिकेट के इस स्तर पर, जहां कई खिलाड़ी एक्शन में होते है, यहां जीत और हार का अंतर भी बहुत कम होता है। एक ड्रॉप कैच, एक छक्का या एक सटीक यॉर्कर हार और जीत के बीच का संतुलना बिगाड़ सकती है। माना कि आरसीबी लगातार छह मैच हारी है लेकिन अगर कुछ महत्वपूर्ण क्षणो में मैच हमारे हाथ में होते तो हम मैच जीत सकते थे। उसी प्रकार इस तरह मोहाली में हमने दो अंक लिए लेकिन हकिकत में किंग्स इलेवन पंजाब हमें गहराई तक लेकर गई और हमें आखिरी ओवर में मैच जीतने दिया।”

टी 20 क्रिकेट में अपने करियर को लम्बा खींचने के लिए पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके डिविलियर्स मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले ही एक मैच हार चुके है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here