एएफसी एशियन कप 2019 : यूएई ने भारत के खिलाफ मैच के लिए खरीदे पांच हजार टिकट

यूएई

मेजबान संयुक्त अरब अमीरात ने यह सुनिश्चित करने के लिए एक अनूठी रणनीति अपनाई है कि वे इस सप्ताह भारत के खिलाफ महत्वपूर्ण ग्रुप ‘ए’ टाई के दौरान घरेलू लाभ का सबसे अच्छा उपयोग करेंगे।

रिपोर्टों के अनुसार, यूएई फुटबॉल एसोसिएशन ने भारत के खिलाफ मैच के लिए 5,000 टिकट खरीदे हैं और इसे मैच के दिन केवल यूएई प्रशंसकों के बीच बांटने की योजना बनाई है ताकि घर के समर्थन के साथ स्टैंड पैक किया जा सके।

यूएई की उपमहाद्वीप में बड़ी आबादी है। भारत के अलावा, पाकिस्तान, बांग्लादेश और नेपाल के लोग है जो यूएई में रह रहे है। यूएई महासंघ ने अपने प्रशंसको के लिए 5000 टिकट खरीदी है। जिससे वह भारत के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में स्टैंड ज्यादातर अपने फैंस से भरना चाहते है।

2019 एएफसी एशियन कप अभी तक बहुत रोमांचक रहा है, जिसमें अभी तक जिन देशो से अच्छे खेलो की उम्मीद नही थी उन्होनें भी अच्छा खेल दिखाया है। जिसमें बाहरीन की टीम ने अबू धाबी के जायद स्पोर्ट्स सिटी स्टेडियम में यूएई के खिलाफ 1-1 से मैच ड्रॉ खेला।

दूसरी ओर, जॉर्डन ने अनस बानी यासीन द्वारा एकांत गोल से गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को झटका दिया, जबकि दक्षिण कोरिया ने फिलीपींस को हराया।

यूएई की टीम भारतीय टीम के ग्रुप में सबसे जीत के लिए सबसे पसंदीदा टीम है, लेकिन इस टूर्नामेंट में मिली एक अस्थिर शुरूआत नें चीजो को उनके लिए थोड़ा जटिल बना दिया है।

भारतीय फुटबॉल टीम का हाल ही में प्रदर्शन :

भारतीय फुटबॉल टीम ने भी अपने ओपनिंग मैच में बहुत शानदार फुटबॉल खेली और 54 साल बाद एशियन कप में जीत हासिल की। सुनील छेत्री और उनकी टीम ने न्यूजीलैंड को ओपनिंग मैच में 4-1 से मात दी थी। जिसमें दो गोल सुनील छेत्री ने एक अनिरुद्द थापा और एक जेजे लालपेकुला ने लगाया था। जिसके चलते ब्लू टाइगर्स की टीम पहले मैच में पूरे 3 अंक लेने में कामयाब रही।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here