उत्तर प्रदेश: प्रधानमंत्री मोदी की मऊ, चंदौली, वाराणसी में आज तीन जनसभाएं

वाराणसी, 16 मई (आईएएनएस)| लोकसभा चुनाव के सातवें चरण का मतदान अंतिम दौर पर पहुंच गया है और सभी दल अपना प्रचार तेज कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुरुवार को पूर्वाचल में तीन जनसभाएं होंगी।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी सबसे पहले मऊ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी हरिनारायन राजभर के समर्थन में भुजौटी झझवां मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

उन्होंने कहा कि इसके बाद वे चंदौली जाएंगे जहां वे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय के समर्थन में सुबह 11.50 बजे धानापुर कस्बे में रैली को संबोधित करेंगे। वे यहां से दोपहर 1.20 बजे हेलीकॉप्टर से मिजार्पुर के बरकछा पहुंचेंगे, जहां दोपहर 1.30 बजे अनुप्रिया पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे मिर्जापुर से दोपहर 2.05 बजे हेलीकॉप्टर से वाराणसी रवाना हो जाएंगे।

मोदी की सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। सुरक्षा अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा की कमान 10 पुलिस अधीक्षक संभालेंगे। सुरक्षा की दृष्टि से वाहनों का रूट डायवर्जन भी किया गया है।

पंकज सिंह चौहान: पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।