शनिवार, अक्टूबर 19, 2019

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे को अली अब्बास ज़फर की अगली फिल्म के लिए साइन किया गया

Must Read

बाबा जेल में पर राम रहीम के डेरे पर अब भी माथा टेक रहे नेता

सिरसा, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। दो साध्वियों के साथ दुष्कर्म और एक पत्रकार की हत्या के मामले में जेल में...

अयोध्या में आधा से ज्यादा बन चुका है राममंदिर : विहिप

लखनऊ , 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। रामंदिर पर विवाद पर सर्वोच्च न्यायालय में सुनवाई पूरी हो चुकी है, और अदालत...

ब्रेक्जिट समझौते पर समयसीमा बढ़ी

लंदन, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। ब्रिटेन की संसद में शनिवार को यूरोपीय संघ(ईयू) के साथ प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की सहमति...
साक्षी सिंह
Writer, Theatre Artist and Bellydancer

अली अब्बास ज़फ़र नए ज़माने के बेहतरीन निर्देशकों में से एक रहे हैं और उनकी ज़्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं। सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत उनकी आखिरी रिलीज ‘भारत’ ने पूरे देश में दिल जीत लिया है। उनके अगले प्रोडक्शन वेंचर के बारे में इससे ज्यादा जानकारी नहीं है कि, ईशान खट्टर को प्रमुख नायक के रूप में चुना गया है।

ananya pandey 1

अब, हमारे पास खबर है कि अनन्या पांडे को महिला प्रधान के रूप में साइन किया गया है और यह तीनों के बीच पहले सहयोग को चिह्नित करेगी। ऐसी खबरें हैं कि निर्देशक वरुण शर्मा, जो पिछले कुछ समय से अली के मार्गदर्शन में काम कर रहे हैं, इस अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट का निर्देशन करेंगे। यह पहली बार है जब प्रशंसकों को पहली बार अनन्या और ईशान की जोड़ी का आनंद लेने के लिए मिलेगा और हम उनके शानदार प्रदर्शन के साथ उन्हें जादू देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

अनन्या पांडे इस समय लखनऊ में ‘पति पत्नी और वो’ के लिए शूटिंग कर रही हैं और ईशान खट्टर ने अपनी अगली फिल्म के बारे में कुछ भी घोषित नहीं किया है।

ananya pandey pati patni aur vo

हाल ही में, अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया दिवस के अवसर पर अपनी डिजिटल सोशल पहल ’सो पॉजिटिव’ की शुरुआत की, जिसने इंटरनेट को तूफान में ला दिया।

अपने हालिया साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने अपने ‘सो पॉजिटिव’ अभियान के लिए अपनी योजनाओं को साझा किया और वह इसे आगे बढ़ाने के लिए क्या करना चाहती है।

उनके मुताबिक, “मुख्य बात यह है कि यह सोशल मीडिया पर है। मुझे लगता है कि डिजिटल स्पेस सबसे महत्वपूर्ण है जहां इसे बाहर रखा जाना चाहिए। लेकिन इसके बाद मैं स्कूलों, कॉलेजों और शहरों का दौरा करना चाहती हूँ, लोगों से बात करुँगी और उनके अनुभव सुनूंगी।

इन समयों के दौरान आपको सिर्फ किसी से बात करने की जरूरत है और किसी को सुनाने की जरूरत है। दो-स्तरीय शहरों और समाज के विभिन्न वर्गों में, अगर उन्हें सिर्फ किसी से बात करने की जरूरत है, तो मैं उनके लिए मौजूद हूँ।”

यह भी पढ़ें: करीना कपूर खान की वजह से कियारा आडवाणी बनना चाहती थीं अभिनेत्री

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

बाबा जेल में पर राम रहीम के डेरे पर अब भी माथा टेक रहे नेता

सिरसा, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। दो साध्वियों के साथ दुष्कर्म और एक पत्रकार की हत्या के मामले में जेल में...

अयोध्या में आधा से ज्यादा बन चुका है राममंदिर : विहिप

लखनऊ , 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। रामंदिर पर विवाद पर सर्वोच्च न्यायालय में सुनवाई पूरी हो चुकी है, और अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया...

ब्रेक्जिट समझौते पर समयसीमा बढ़ी

लंदन, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। ब्रिटेन की संसद में शनिवार को यूरोपीय संघ(ईयू) के साथ प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की सहमति के बाद हुए ब्रेक्जिट समझौते...

आजम को परेशान किया जा रहा, ताकि हमारी सरकार न बने : अखिलेश

रामपुर, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यहां शनिवार को कहा कि आजम खां को इसलिए परेशान किया...

उप्र : स्नातक में दाखिला निरस्त होने पर छात्राएं अनशन पर बैठीं

बांदा, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में बांदा जिला मुख्यालय के पंडित जवाहरलाल नेहरू डिग्री कॉलेज में स्नातक कक्षा का दखिला निरस्त होने से...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -