इंग्लैंड पर जीत के साथ आस्ट्रेलिया बेहतरी की ओर अग्रसर : लॉयन

nathan lyon

लंदन, 26 मई (आईएएनएस)| वर्ल्ड नंबर-1 इंग्लैंड को 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप से पहले एक रोमांचक अभ्यास मैच में मात देने के बाद आस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज नाथन लॉयन ने कहा कि उनकी टीम अब बेहतरी की ओर अग्रसर हो चुकी है।

आस्ट्रेलिया ने शनिवार को खेले गए अभ्यास मैच में मेजबान टीम को 12 रनों से शिकस्त दी। लॉयन ने भी दमदार गेंदबाजी की और 10 ओवर में केवल 37 रन देकर एक विकेट लिया।

आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार लॉयन ने कहा, “दोनों टीमों के लिए अभ्यास मैच शानदार रहा। यह देखने का बहुत अच्छा मैका था कि आस्ट्रेलिया की स्थिति फिलहाल, क्या है। इंग्लैंड विश्व की नंबर-1 टीम है और खिताब की प्रबल दावेदार है।”

उन्होंने कहा, “हमें अभी भी बहुत सुधार करना है जो बहुत रोचक है। हमारे लिए सबसे बड़ी चीज यह है कि हमारी टीम एकजुट है और हम जमकर ट्रेनिंग कर रहे हैं। हम हर दिन बेहतर होना चाहते हैं और हमें आनंद भी आ रहा है। हम यह सुपिश्चित करेंगे कि हमारे सामने जो भी टीम हो उसका कड़ा मुकाबला करें।”

आस्ट्रेलिया ने इस टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए इंग्लैंड आने से पहले भारत को पाकिस्तान को उसी के घर में शिकस्त दी थी जिसके कारण उसे खिताब का प्रबल दावेदार भी माना जा रहा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here